माँ – बब्बा (My parents)

कुछ हफ्ते पहले मैंने अपने blog पे एक concept शुरू किया था, ‘Challenge Accepted ‘ . मुझे मेरी एक सह blogger – incessantme ने एक विषय दिया लिखने के किये, ‘my parents as I see them’. ( मेरे माता पिता मेरी नज़र से).

CHALLENGE FOUR: MY PARENTS AS I SEE THEM (मेरे माता पिता मेरी नज़र से)

तो एक literal तरह से शुरुआत करती हूँ, मेरे पता पिता, मेरे कैमरे की नज़र  से 🙂

ये बात बोलने की ज़रूरत तो है नहीं, पर फिर भी, दोनों ही बहुत प्यारे और अच्छे हैं, और मुझे बहुत बहुत प्यार करते हैं. दोनों ही मुझे डांटने के बाद खुद दुखी हो जाते हैं. दोनों हमेशा मेरे लिए best चाहते और करते हैं. हमेशा डांटते हैं क्यूंकि हमेशा प्यार करते हैं.

माँ:

१. बहुत डांटती हैं… पर सिर्फ इसलिए जिससे मैं सुधर जायुं
२. गाती बहुत अच्छा हैं
३. खाना बहुत बहुत अच्छा बनती हैं
४. बहुत सुन्दर हैं.
६. मुझे डांटने के बाद अकेले मैं खुद रोती हैं
और मैं बहुत देर तक बोल सकती हूँ उनके बारे मैं
बब्बा:
१. बहुत बहुत practical हैं
२. हमेशा डांटने के बाद रोते हैं
३.जितने सख्त दीखते हैं उतने ही emotional  हैं
४. कहानिया बहुत अच्छी बनाते और सुनाते हैं
५. novels पड़ना बहुत पसंद है उन्हें
और इनके बारे मैं भी मैं forever बोल सकती हूँ
माँ बब्बा, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूँ. मैं जानती हूँ की मैं जैसी हूँ, मुझे अभी बहुत सुधरना है और अपने आप को साबित करना है.
खूब खूब प्रेम सहित,

जोजो
10 thoughts on “माँ – बब्बा (My parents)

  1. Thanks for sharing Jo 🙂 It’s nice to know and see ur parents 🙂 I’m sure this post could have been much longer hadn’t u taken the ‘to the point’ approach 🙂 So did they get to see this post ??

    • I’m glad you liked the post. This post, in it’s truest sense, is never ending. I decided to make my job a little easier by making it a to the point one. (Oh, don’t we all love shortcuts and sidebends to challenges).
      They won’t get to see this post. They aren’t really blog readers.
      I’ll try when I go home next, but knowing them, they couldn’t really care less.

      Thanks for the challenge and thanks for dropping by now.

Your thoughts are as precious as mine... do share some

